भारत में घुसपैठ कर रहे बांग्लादेश का एक नागरिक गिरफ्तार

निचलौल(महराजगंज)भारत नेपाल की 84 किलोमीटर की खुली सीमा के सुरक्षा में तैनात पुलिस व एसएसबी की टीम ने अवैध रूप से भारत में प्रवेश करते समय एक बांग्लादेशी को गिरफ्तार कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।
उक्त बांग्लादेशी से विभिन्न सुरक्षा एजेंसिया पूछताछ मे जुट गई हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बांग्लादेशी नागरिक विगत कई माह से बिहार व मुजफ्फरनगर के पते पर भारत में रह रहा था।दरअसल रविवार की रात इंडो नेपाल सीमा पर शीतलापुर में 22 वी वाहिनी की टीम बॉर्डर पर गश्त पर थी।उसी समय एक व्यक्ति तेजी से चलते हुए शीतलापुर की तरफ आ रहा था। सुरक्षा में तैनात एसएसबी के जवानों ने सिटी बजाकर उस बांग्लादेशी को रुकने को कहा,जिस पर वह भागने लगा।भागने के दौरान शक के आधार पर जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।उक्त मामलें की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई। बीओपी के जवानों ने उससे पहले पूछताछ की तत्पश्चात उसे निचलौल पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
पूछताछ के दौरान संदिग्ध व्यक्ति बांग्लादेश निवासी निकला। उसने अपना परिचय मो०रियाज मोलाल पुत्र हनीफ मोराल ,धनदकोला थाना बेनिपोल जिला जसुर बताया।जबकि वही उसके पास से एक फ़ोटो लगा आधार कार्ड भी बरामद हुआ।

निचलौल तहसील प्रभारी-विजय पाण्डेय की रिपोर्ट

Check Also

11000 वोल्टेज तार गिरने से बाल बाल बचे विद्यार्थी और अध्यापक 

🔊 Listen to this महराजगंज:-निचलौल तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा लोडीया में प्राथमिक विद्यालय छठ …