राष्ट्रपति के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हियुवा के काशीनाथ सिंह

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे 28 अगस्त को सूबे के पहले आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे शिलान्यास

गोरखपुर (ब्यूरो) गोरखपुर जिले के भटहट ब्लॉक के पिपरी व तरकुलही में बनने जा रहे उत्तर प्रदेश के पहले आयुष विश्वविद्यालय का शिलान्यास 28 अगस्त को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों होगा। शिलान्यास समारोह को भव्य और यादगार बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद इंतजामों पर नजर रखे हुए हैं। वहीं लगातार हो रही तेज़ बारिश से कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर प्रशासन के हाथ पांव फूलते नज़र आ रहे हैं। कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने वाले रास्ते से लेकर पंडाल और आसपास जलजमाव को हटाने के लिए युद्ध स्तर पर इंतजाम किए जा रहे हैं ।
इस काम में सैकड़ों मज़दूर दिन रात लगे हुए हैं। मौके पर एसडीएम सदर लगातार कैम्प कर तैयारियों का अवलोकन करने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश देते नगर आये। हालांकि लगातार हो रही बरसात में तैयारियों को लेकर कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि बारिश हो रही है ऐसे में अब क्या कहा जाए।
बताते चलें कि पिछले मंगलवार को दोपहर सीएम योगी लखनऊ से हेलीकॉप्टर से सीधे समारोह स्थल पर बने हेलीपैड पर पहुंचे। वहां उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया था। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि राष्ट्रपति के कार्यक्रम के दौरान न तो कहीं सफाई में कमी आनी चाहिए और न ही किसी को असुविधा होनी चाहिए।
इस दौरान हियुवा महराजगंज जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह,कपिल पति त्रिपाठी ब्लाक अध्यक्ष हियुवा भटहट सुधीर सिंह ब्लॉक उपाध्यक्ष हियुवा, संजय जायसवाल, अनिल यादव व हियुवा के पदाधिकारी मैजूद रहे।

गोरखपुर मंडल प्रभारी – सत्येंद्र प्रताप यादव की रिपोर्ट

Check Also

गुडवत्ता विहीन सामग्री से हो रही है इंटरलॉकिंग,जेई व सचिव बने मुखदर्शक

🔊 Listen to this निचलौल(महराजगंज)इंटरलॉकिंग कार्य के गुणवत्ता को ताख पर रखे जेई व सचिव …