अपने टैलेंट के दम पर लोगों के बीच नाम बना रहे हैं indipendent कलाकार

गोरखपुर(ब्यूरो)फिर एक बार आ रहे हैं न्यू म्यूजिक वीडियो के साथ धूम मचाने indipendent कलाकार “कहां खो गई”
राहुल श्रीवास्तव FOUNDER M&DCREW INDIA
बता दें कि Rahul Srivastav जो की एक बेहतरीन Singer है और इन्होंने अपने Music Label “M&D Crew India” जिसके Founder और CEO खुद Rahul Srivastav हैं और इनके अपने म्यूजिक कंपनी से ही कई गाने आ चुके है। जैसे “Sun Bairiya Ve” जिसमे Ankit Srivastav ने अपने Acting का जादू चलाया और वीडियो में जान डाली, डायरेक्ट किया Aditya Gupta जो बहुत ही बेहतरीन Director के साथ एक Actor भी है।
Rahul Srivastav जिन्होंने Sun Bairiya Ve को बेहतरीन तरीके से गाया और लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई । राहुल Srivastav ने कई जगह लाइव परफॉर्मेंस भी दिया हैं और लोग उनके गाने सुनकर उनके दीवाने हों बैठे इन्होंने सिंगिंग के दम पर कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं
“Har Lamha”, “Meharbani”, “Alfaz Nhi” इत्यादि गाने wynk music,Spotify,JioSaavan,Itune,gaana App,Amazon Music,YT Music,Resso जैसे हर प्लेटफार्म पर उपलब्ध है, इतना ही नहीं instgram पर reels तथा facebook पर status लगाने के लिए इनके गाने आपको मिल जाएंगे। Rahul Srivastav अपने गाने खुद लिखते और कंपोज करते एवं Music Production का सब कुछ Rahul Srivastav ही देखते है ।
ये यही नहीं रुके इन्होंने As a Director “Bhram”, “LOOT”, “Marijuana” Etc कई Short Films भी Direct की है।
ये बहुत जल्द अपना Sad Song भी रिलीज करने वाले है जिसका इन्होंने पोस्टर भी लॉन्च कर दिया है।
अंकित श्रीवास्तव अभिनेता

बता दें की अंकित श्रीवास्तव ने दिल्ली से ऐक्टिंग की पढाई करने के बाद काफी अच्छे चैनलों के लिए काम किया जिसमे इनकी ऐक्टिंग को सराहा भी गया इन्होंने हिंदी music video, Hindi short Film , Advertisment, किया है और एक भोजपुरी में भी ऐक्टिंग किया जो bahot जल्द थिएटर होल में लगने वाले है इनकी हिंदी शॉर्ट फिल्म भ्रम को लोगो ने काफी पसन्द किया और रिसेंटली एक हिंदी music video Meharbani bhi kiya jise logo kafi pyar Diya jise Rahul Srivastava ने गाया था और डायरेक्ट आदित्य गुप्ता ने किया था जो की आदित्य गुप्ता एक बहुत ही अच्छे डायरेक्टर हैं इन्होंने 50+ शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट कर चुके है और अवार्ड विनिंग डायरेक्टर हैं और ये song Kahan kho Gayi bahot जल्द आप सब के बीच में आने वाला है जो एक बहुत ही बेहतरीन sad Song hai जिसे गाया है राहुल Srivastava ने और Jay the swagstar ne Apna Swag ka जादू भी चलाया है।
The SwagStar (निखिल श्रीवास्तव)

Jay The SwagStar जिनका रियल नाम निखिल श्रीवास्तव है जो एक बहुत बेहरीन HipHop Rapper है इन्होंने “Mere Dard” “Cute Girl” “Red Rose” etc जैसे कई Rap सॉन्ग गाया है
इन्होंने अपने एक सॉन्ग Mere Dard में 16 Second में 91 Word बोल के HipHop में अपनी अलग जगह बनाई और रिकॉर्ड बनाया ।
ये Rahul Srivastav के ही कंपनी में As a Co-founder & Managing Director का काम करते है।
यही नहीं इन्होंने Bhram Movie में अपने Lead Actor Ankit Srivastav के साथ ऐक्टिंग भी किया हैं अंकित श्रीवास्तव जो की एक बेहरीन Actor है जिन्होंने “Sun Bairiya Ve” “Meharbani” जो की म्यूजिक वीडियो है और Short Films “Bhram” में अपने एक्टिंग का कमाल दिखाया और लोगो के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ा, बता दे अंकित श्रीवास्तव एक थिएटर आर्टिस्ट भी है Ankit Srivastav एक भारतीय अभिनेता है जिन्होंने कई हिन्दी Short Films, Hindi Films, Bhojpuri Films और म्यूजिक वीडियो में अपने Acting ke दम पर दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाई है ।

Rahul Srivastav बहुत ही जल्द अपने Music Label “M&D CREW INDIA” से अपना नया Music Video भी रिलीज करने वाले है जिसका नाम “Kaha Kho Gayi” है जिसका पोस्टर भी इन्होंने Release कर दिया है जिसके Rapper और Singer ने Colleb किया हुआ है Singer, Rahul Srivastav और Rapper, Jay The Swagstar है Music Rahul Srivastav ने बनाई है ।

ये एक Heart Breking Love Story पे आधारित Video है जिसमे Ankit Srivastav ने अपने शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है स्टोरी Ankit Srivastav ने ही लिखी है डायरेक्ट राहुल ने और वीडियो को Assist Jay The Swagstar ने किया है ।
Video के producer Anshuman Singh है Video Sponsor किया है Bhavna Films ने
Actress Khushi Srivastav है और Manvendra Narayan Dubey ने भी सपोर्टिंग Actor का किरदार निभाया है।

Video Rahul Srivastav के म्यूजिक कंपनी “M&D Crew India” से Release होगी M&D Crew India एक Indipendent Music LAbel है जिसको Found Rahul Srivastav ने 2014 में किया था।

Check Also

नशे से मुक्ति पाने के लिए सरकारी कर्मचारियों ने ली शपथ

🔊 Listen to this गडौरा(महराजगंज)नशामुक्ति दिवस के अवसर पर रविवार को जिला के सभी प्रखंड …