युवा समाजसेवी सागर कश्यप का मेम्स हुआ वायरल, हो रहा है खूब ट्रेंड।

मेम्स वायरल होने से परिवार में खुशी की लहर, बधाइयों का लगा तांता

ठूठीबारी(महराजगंज) जनपद के छोटे से कस्बे ठूठीबारी के युवा समाजसेवी सागर कश्यप के एक संपादकीय लेख का मेम्स वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, तथा बहुत ही ट्रेंड कर रहा है। मेम्स वायरल होने के बाद सागर कश्यप को बधाई देने वालो का तांता लगा रहा, तथा परिवार वालो ने खुशी जताई।
बताते चले कि कस्बा निवासी समाजसेवी व पत्रकार विनोद कश्यप के दो पुत्रों में सागर कश्यप सबसे छोटे पुत्र है जो कि एक लेखक, सिंगर के साथ एक समाजसेवी भी है। तो वही बड़े लड़के आकाश कश्यप भी एक प्रतिष्ठित अखबार का पत्रकार व भाजपा का मीडिया मंडल प्रभारी है। सागर कश्यप की क्राइम ब्यूरो रिपोर्ट में एक छपी लेख का मेम्स इंटरनेट की दुनिया मे तहलका मचा रहा है। उनका मेम्स वायरल होते ही हज़ारो व्यूज मिलने लगे , साथ ही फेसबुक, व्हाट्सएप्प पर तेज़ी से ट्रेंड होने लगा। मेम्स ट्रेंड होते ही मित्रो, रिश्तेदारों व परिवारवालो की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया।
मेम्स ट्रेंड होने पर सागर कश्यप ने सभी लोगो का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि आगे भी हमारा यह सफर जारी रहेगा। हम अपनी लेखनी के माध्यम से सबका मनोरंजन करते रहेंगे व अपना ज्ञान बंटाते रहेंगे, साथ ही आशा है कि हमारे लेख का मेम्स और बने व ट्रेंड करे।
होप एन्ड हेल्प सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष रौनियार ने सागर के लेख को मेम्स टीम जगह देने पर धन्यवाद देते हुए कहा कि यह ठूठीबारी के लिए गौरव की बात है कि हमारे बीच का एक युवा मेम्स के माध्यम से खूब ट्रेंड हो रहा है तथा वह आगे भी ऐसे ही और लेख में ट्रेंड हो।

ठूठीबारी सवांददाता महेश रौनियार की रिपोर्ट

Check Also

मनबढ़ों ने दुकानदार पर हमला बोल किया मारपीट

🔊 Listen to this मुकदमा दर्ज करने से कतरा रही पुलिस पीड़ित न कप्तान से …